Home » » Nangi Phangi Bollywood Actress Pictures

Nangi Phangi Bollywood Actress Pictures

 
एक लड़की के ब्वॉय फ्रेंड की शादी उसी के सहेली से हो जाती है.. शादी के बाद उस लड़की के दिल में कैसा अनूठा मिश्रित भाव होता है.. एक तरफ सीने में दर्द है, दूसरी तरफ सहेली को विदा कर रही है, दुआ-सलाह भी दे रही है.. देखिए कवि ने कितना सुन्दर चित्रण किया है इस हृदय विदारक दृश्य का...

जा सखी जा,
आज तेरी चुदाई है,
चोदने वाला तुझको,
मेरा ही सनम हरजाई है,
जा सखी जा,
आज तेरी चुदाई है...जिस बिस्तर पे चुदती थी मैं,
वो सखी अब तेरा है,
लंड भी वो अब तेरा है,
बस सपनो में ही मेरा है..उस बिस्तर पे पटक के सखी,
जब तेरा वस्त्र उतारेगा,
चुत तो तेरी गीली होगी,
दिल मेरा भर जायेगा...फिर वही चुदाई के किस्से,
याद मुझे अब आई है,
जा सखी जा,
आज तेरी चुदाई है...बहुत चुतिया है वो कमीना,
बुब्स बहुत ही चुसेगा,
संभल जरा रहना रे सखी तू,
लंड जब मूँह में ठूसेगा..चुत तेरा वो चाट चाट के,
लाल सखी कर जायेगा,
सच कहती हूँ मेरी तरह ही,
बहुत मजा तुझे आयेगा..दर्द, प्यास के जुडवा मिश्रण,
आँख व चुत भर आई है,
जा सखी जा,
आज तेरी चुदाई है..चुत फाड़ के जब वो तेरा,
बमपिलाट लंड पेलेगा,
फच्च फच्च की मधुर ध्वनि संग,
बारम्बार वो ठेलेगा...चीख नहीं पड़ना रे सखी तू,
सील तेरा टूट जायेगा..
दांत से होंठ को दाब के रखना,
वो बुब्स मीसता जायेगा..बहुत बड़ा है वो चुदक्कड़,
चांदी तेरी आई है,
जा सखी जा,
आज तेरी चुदाई है..चोदने वाला तुझको,
मेरा ही बलम हरजाई है,
जा सखी जा,
आज तेरी चुदाई है.....
Share this article :

0 comments:

Post a Comment

 
-->